Thursday , December 9 2021
Home / MainSlide / भाजपा के सत्ता में आने पर तुरंत शुरू होगी आयुष्मान योजना- शाह

भाजपा के सत्ता में आने पर तुरंत शुरू होगी आयुष्मान योजना- शाह

हावड़ा 31 जनवरी।भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी सत्‍ता में आने पर केबिनेट की पहली बैठक में आयुष्‍मान भारत योजना शुरू करने का निर्णय लिया जाएगा।

श्री शाह ने जिले के दोमूरजोला में वर्चुअल माध्‍यम से भाजपा रैली को संबोधित करते हुए राज्‍य में अगली सरकार बनाने और उसे विकास के पथ पर ले जाने का विश्‍वास व्‍यक्त किया।उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद पहली कैबिनेट के अंदर हम यह प्रस्‍ताव करेंगे कि पूरे बंगाल के गरीब लोगों को प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना का 5 लाख तक का फायदा बंगाल की जनता को भारतीय जनता पार्टी की सरकार देगी।

श्री शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं, क्‍योंकि मुख्‍यमंत्री ममता बॅनर्जी पर पश्चिम बंगाल की जनता का विश्‍वास खत्‍म हो गया है। आज की रैली में भाजपा में शामिल होने वाले लोगों का स्‍वागत करते हुए श्री शाह ने कहा कि इन नेताओं और मंत्रियों की भागीदारी सोनार बांग्‍ला बनाने के भाजपा के संकल्‍प को और मजबूत करेगी। श्री शाह ने आरोप लगाया कि ममता बॅनर्जी ने पश्चिम बंगाल को हर क्षेत्र में पीछे ले जाकर राज्‍य के लोगों के साथ अन्‍याय किया है।