Wednesday , May 18 2022
Home / MainSlide / भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम और समर्पण से पहुंची शिखर पर – नड्डा

भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम और समर्पण से पहुंची शिखर पर – नड्डा

(फाईल फोटो)

हनुमानगढ़ 11 मई।भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज कहा कि पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम और समर्पण की बदौलत एक लंबा मार्ग तय कर लिया है।

श्री नड्डा ने आज यहां भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकसभा में मात्र दो सदस्‍यों से शुरूआत के बाद से आज भाजपा के सदस्‍यों की संख्‍या बढकर 302 हो गई है और 18 करोड सदस्‍यों के साथ भाजपा विश्‍व की सबसे बडी पार्टी बन गई है।

उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक राष्‍ट्रवादी पार्टी है और इसका लक्ष्‍य राष्‍ट्र को मजबूत बनाना है।उन्होने कहा कि..हम क्या सिर्फ एम. एल. ए. बनने आये हैं? हम क्या एम. पी. बनने आये हैं? हम सिर्फ मंत्री बनने आये हैं? हम सिर्फ कोई कुर्सी घेरने के लिए आये हैं? नहीं, कुर्सी, एम. एल. ए., एम. पी., मंत्री ये हमारी माध्यम है। ये हमारा रास्ता है, जिसके माध्यम से हम लोक सेवा के लिए आये हैं। जनता की सेवा के लिए आये हैं और राष्ट्र को मजबूत बनाने के लिए आये हैं। ये हमको ध्यान रखना चाहिए। और जब मैं कहता हूं राष्ट्र को मजबूत करना है तो हमारा विरोधी भी जानता है कि राष्ट्रवादी अगर कोई पार्टी है तो वो भारतीय जनता पार्टी है।