Sunday , October 2 2022
Home / मनोरंजन / बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे सलमान खान, जानें पूरा मामला

बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे सलमान खान, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उनके पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गए हैं। जी दरअसल सलमान खान का कहना है कि केतन द्वारा उनके बारे में शेयर किया गया वीडियो न सिर्फ मानहानिकारक है बल्कि साम्प्रदायिक रूप से भड़काने वाला भी है। आपको बता दें कि सलमान के वकील ने बताया है कि वीडियो में केतन ने सलमान खान की तुलना बाबर और औरंगजेब से की है। जी दरअसल सलमान खान ने सेशन कोर्ट के मार्च 2022 के आदेश को चुनौती देते हुए यह अपील दायर की है।

क्या है पूरा मामला- आपको बता दें कि न्यायमूर्ति सी। वी।भडांग की एकल पीठ खान की एक अपील पर सुनवाई कर रही है। वहीं सलमान ने एक दीवानी अदालत के मार्च 2022 के आदेश को चुनौती देते हुए यह अपील दायर की है। जी दरअसल दीवानी अदालत ने केतन कक्कड़ के खिलाफ अभिनेता की ओर से दायर मानहानि के मुकदमे में उन्हें (सलमान खान को) राहत देने से इनकार कर दिया था

आपको बता दें कि केतन कक्कड़ के खिलाफ दायर मुकदमा उनके द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किये गए वीडियो से जुड़े हैं, जो सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में खान की अवैध गतिविधियों के बारे में हैं। इसी मामले में सलमान खान ने अदालत से केतन कक्कड़ को मानहानिकारक वीडियो हटाने और आगे इस तरह की टिप्पणी करने से रोकने का निर्देश देने का भी अनुरोध किया था। दूसरी तरफ जब दीवानी अदालत ने ऐसा कोई आदेश जारी करने से इनकार कर दिया, तब सलमान ने उच्च न्यायालय का रुख किया।