Tuesday , July 5 2022
Home / MainSlide / बेरोजगारो को नौकरी मिलने तक भत्ता देने का वादा किया जोगी ने

बेरोजगारो को नौकरी मिलने तक भत्ता देने का वादा किया जोगी ने

रायपुर 30 अक्टूबर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी ने बेरोजगारो को भरोसा दिलाया है कि जनता कांग्रेस बसपा गठबंघन की सरकार बनने पर उन्हे तब तक बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा जब तक उन्हे नौकरी नही मिल जाती।

श्री जोगी ने आज आरंग विधानसभा के समोदा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार बनते ही वेट टैक्स खत्म करेगे और प्रदेश की जनता को महंगाई की महामारी से मुक्ति दिलायेगे, किसानो को उसका हक और अधिकार दिलायेगे, समर्थन मूल्य में धान खरीदी करेगे। छत्तीसगढ़ को अब दिल्ली और नागपुर पर निर्भर नही होना पडे़गा, छत्तीसगढ़ माटी की तब तक सेवा करूंगा जब तक अंतिम सांस चलेगी। माया-जोगी का महागठबंधन छत्तीसगढ़ में जीत का एक नया इतिहास रचेगी।

श्री जोगी ने संजय चेलक को बेहतर स्थानीय प्रत्याशी बताते हुए कहा हमारा प्रत्याशी आरंग विधानसभा में पैराशुट से नही उतरा है बल्कि किसान का बेटा है संजय चेलक जब जीतकर छत्तीसगढ़ विधानसभा पहुंचेगा तब आरंग विधानसभा मजबूत बनेगा। श्री जोगी ने समोदा बैराज के पानी को सरकार के द्वारा उद्योगपतियो को बेचने का आरोप लगाते हुये कहा समोदा बैराज के पानी में पहला और आखिरी अधिकार किसानो और क्षेत्रवासियो का है उद्योगपतियो का नही।

सभा में आरंग विधानसभा क्षेत्र के 35 सरपंचो ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रवेश किया, श्री जोगी ने सभी सरपंचो का गुलाबी गमछा पहनाकर पार्टी मे उत्साह पूर्वक प्रवेश करवाया।