Thursday , December 9 2021
Home / MainSlide / बिहार में दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर

बिहार में दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर

पटना 30 अक्टूबर।बिहार में विधानसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है।राज्य में मुख्य मुकाबला एनडीए एवं यूपीए गठबंधन के दलों के बीच में है।

राज्य में दूसरे चरण में, 17 जिलों के 94 निर्वाचन क्षेत्रों में 3 नवम्‍बर को वोट डाले जाएंगे। तीसरे और अंतिम चरण में 78 निर्वाचन क्षेत्रों में सात नवम्‍बर को मतदान होगा।

कई राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं।बेगूसराय और सीवान में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए, भारतीय जनता पार्टी  अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एनडीए सरकार के पूर्व कार्यकाल की उपलब्धियों के आधार पर लोगों से वोट देने की अपील की।राष्ट्रीय जनता दल की आलोचना करते हुए उन्‍होंने कहा कि उनके नेता तेजस्वी प्रसाद यादव विकास के वादे की बात कर रहे हैं, लेकिन उनकी बातों पर कौन विश्‍वास करेगा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि एनडीए विकास में विश्वास करती है, इसलिए इसमें बिहार के लिए सवा लाख करोड रुपये का प्रधानमंत्री पैकेज लाया।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी कई चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया।भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पीरपैंती, केसरिया, राघोपुर और बेगूसराय में चुनावी रैलियों को भी संबोधित किया।