Saturday , May 21 2022
Home / MainSlide / बस्तर में मची बगावत प्रदेश में कांग्रेस के बुरे दिनों का परिचायक –कौशिक

बस्तर में मची बगावत प्रदेश में कांग्रेस के बुरे दिनों का परिचायक –कौशिक

रायपुर 18 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा  है कि बस्तर संभाग में मची बगावत प्रदेश में कांग्रेस के बुरे दिनों का परिचायक है।पूरे प्रदेश में कांग्रेस इसी तरह के अंतर्कलह से जूझ रही है।

श्री कौशिक ने आज यहां जारी बयान में कहा कि बस्तर के दंतेवाड़ा में स्व. महेन्द्र कर्मा की पत्नी देवती कर्मा और बेटे छबिन्द्र कर्मा, दोनों ही चुनाव लडऩे पर अड़े हुए हैं।दोनों ने ही नामांकन पत्र तक खरीदकर प्रदेश कांग्रेस के सामने धर्मसंकट खड़ा कर दिया है।दूसरी तरफ भानुप्रतापपुर में कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य वीरेश ठाकुर ने भी बगावत का बिगुल फूंक दिया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल तो दंतेवाड़ा जाकर छबिन्द्र कर्मा को मनाने की नाकाम कोशिश भी कर चुके हैं।इससे प्रदेश नेतृत्व की कमजोरी साफ हो रही है।

उन्होने कहा कि कि सेक्स सीडी और प्रदेश प्रभारी पुनिया के खिलाफ सौदेबाजी के स्टिंग आपरेशन की साजिशों के आरोपों से जूझ रहे बघेल अब इतने प्रभावहीन और लाचार नजर आ रहे हैं कि कोई उनकी बात तक सुनने को तैयार नहीं है। कांग्रेस के कार्यकर्ता अब खुलेआम बागी तेवर दिखाकर प्रदेश नेतृत्व की अवहेलना पर उतर आए हैं।