Monday , August 8 2022
Home / छत्तीसगढ़ /  बच्चे के हाथ में आई मोच को लेकर हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

 बच्चे के हाथ में आई मोच को लेकर हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

Mahasamund Crime News: बच्चे के हाथ में आई मोच को लेकर पति-पत्नी में हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में आरोपित पति को हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी सहित गांव खोपली से कुछ ही दूरी पर स्थित खोपली पड़ाव आरटीओ बैरियर के पास से गिरफ्तार कर लिया है।
बागबाहरा थाना प्रभारी स्वराज त्रिपाठी ने बताया कि रविवार रात हत्या की सूचना पर गांव खोपली पहुंचे तो देखा कमरे में एक महिला (कौशिल्या मेहर) खून से लथपथ पड़़ी थी। उनकी मृत्यु हो चुकी थी। पूछताछ में संतोष मेहर ने बताया कि भाई खिलावन मेहर (27) और भाभी कौशिल्या (22) के बीच बच्चे राहुल के हाथ में मोच को लेकर आएदिन विवाद होता था। रविवार रात भी विवाद हुआ। थोड़ी देेर बाद भाभी कौशिल्या घर के अंदर चली गई तो पीछे-पीछे खिलावन भी घर के अंदर चला गया। और घर के अंदर रखी कुल्हाड़ी से भाभी के गर्दन पर वार कर दिया और कुल्हाड़ी लेकर भाग गया। टीआइ त्रिपाठी ने बताया कि हत्या करने के बाद आरोपित खिलावन घर से फरार हो गया था उनकी तलाश की जा रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति खोपली पड़ाव बेरियर के पास घूम रहा है। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर सोमवार सुबह लगभग पांच बजे उन्हें गिरफ्तार किया। एसपी विवेक शुक्ला, एएसपी मेघा टेंभुरकर साहूके निर्देशन में बागबाहरा पुलिस टीम ने मामले में तत्‍परता से कार्रवाई की। जिले में शुक्रवार से रविवार तक तीन हत्याएं जिले में पिछले तीन दिनों के अंदर तीन हत्याएं हो गई। शुक्रवार रात सरायपाली थाना क्षेत्र में प्रेमी ने शराब के नशे में प्रेमिका की हत्या कर दी थी। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम जीवतरा में पुत्र ने जमीन विवाद पर पिता की हत्या कर दी। बागबाहरा थाना क्षेत्र के खोपली में रविवार रात हुई हत्या की तीसरी घटना है। हत्या की घटनाओं को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं।