Saturday , January 22 2022
Home / MainSlide / बघेल ने जन चौपाल में की लोगो की समस्याओं की सुनवाई

बघेल ने जन चौपाल में की लोगो की समस्याओं की सुनवाई

रायपुर 03 जुलाई।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां आयोजित जन चौपाल में प्रदेश के विभिन्न भागों से आये आम नागरिकों, विभिन्न संगठनों, वर्गों और संस्थाओं के पदाधिकारियों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी।

नई सरकार बनने के बाद आम लोगों से भेंट मुलाकात के इस पहले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने एक-एक लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं और कठिनाईयों को सुना और समझा तथा उनके आवेदनों पर अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए।आज से शुरू भेंट- मुलाकात का जन चौपाल आयोजन अब से हर बुधवार को मुख्यमंत्री निवास में सुबह 11 बजे से होगा।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने जनचौपाल कार्यक्रम में जांजगीर-चापा जिले के विकासखंड बम्हनीडीह के ग्राम परसापाली में गोठान निर्माण की स्वीकृति दी। परसापाली में गोठान निर्माण के लिए श्री रामधन नेताम ने आवेदन दिया था।जन चौपाल में अनेक प्रतिनिधि मंडल और नागरिकों ने मुख्यमंत्री को उनके उल्लेखनीय कार्यों,  योजनाओ और निर्णयों के लिए हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं भी दी।

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा, चेयरमेन पूरनलाल अग्रवाल, पदाधिकारी लाल चंद गुलदानी, मनमोहन अग्रवाल, दीपक बल्लेवाल, भारत अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ में गुमाश्ता लाइसेंस की बार-बार प्रक्रिया से मुक्ति दिलाने के लिए धन्यवाद दिया।उन्होंने कहा कि इसकी मांग लंबे समय से व्यापारियों द्वारा की जा रही थी।  अब इस लाइसेंस को केवल एक बार बनवाना पड़ेगा।

जन चौपाल में मुख्यमंत्री ने मेडिकल कॉलेज रायपुर में पैरामेडिकल तकनीशियनों की सीधी भर्ती में गड़बड़ी की जाँच के निर्देश स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के सचिव को दिये हैं। जन चौपाल में पैरा मेडिकल तकनीशियन एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने प्रांताध्यक्ष नरेश साहू के नेतृत्व में मुलाकात की और उन्हें भर्ती में अनियमितता के बारे में बताया।