Sunday , December 5 2021
Home / MainSlide / प्रभु यीशु ने प्रेम, दया, करूणा और सेवा का मार्ग दिखाया-भूपेश

प्रभु यीशु ने प्रेम, दया, करूणा और सेवा का मार्ग दिखाया-भूपेश

रायपुर 25 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रभु यीशु मसीह ने संपूर्ण मानव जाति के कल्याण के लिए प्रेम, दया, करूणा और सेवा का मार्ग दिखाया।हमें उनके बताए मार्ग पर चलने और उनकी शिक्षाओं को अपने आचरण में अपनाने की जरूरत है।

श्री बघेल ने आज क्रिसमस पर्व पर राजधानी के सेन्ट पॉल केथेड्रल पहुंचकर मसीही समाज के लोगों से मुलाकात कर उऩ्हे प्रभु यीशु मसीह के जन्मदिन ‘क्रिसमस‘ की बधाई और शुभकामनाएं दी और प्रभु यीशु से सभी लोगों के लिए सुख, समृद्धि की कामना की। उन्होने कहा कि हम छत्तीसगढ़ के लोग परंपरागत रूप से प्रेम, सौहार्द्र, भाई-चारे, करूणा और दया के रास्ते पर चलने वाले लोग हैं। हम जिस छत्तीसगढ़ के निर्माण का सपना देखते है, वह इन्हीं गुणों से परिपूर्ण छत्तीसगढ़ होगा। नवा छत्तीसगढ़ के निर्माण का सपना, प्रभु यीशु मसीह के सपनों को साकार करने का ही सपना है।

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर केथेड्रल में उपस्थित लोगों के साथ केक काटकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया। चर्च में उपस्थित सभी लोगों ने प्रभु की प्रार्थना की। चर्च के गायन दल ने कैरोल गीत प्रस्तुत किए। सेन्ट पॉल केथेड्रल में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कर क्रिसमस की खुशियां मनाई गई।इस अवसर पर रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, छत्तीसगढ़ राज्य गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष और विधायक  कुलदीप जुनेजा, छत्तीसगढ़ राज्य अल्प संख्यक आयोग के अध्यक्ष श्री महेन्द्र छाबड़ा, विधायक डॉ. श्रीमती रेणु जोगी,जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी तथा मसीही समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।