Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / परमार्थ के कार्यो से मिलने वाली दुवा सबसे बड़ी पूंजी – भूपेश

परमार्थ के कार्यो से मिलने वाली दुवा सबसे बड़ी पूंजी – भूपेश

रायपुर 28 जुलाई।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मानवता की सेवा के लिए बढ़ चढ़ कर कार्य करना बड़ी बात है।परमार्थ के कार्यों से जो दुवा मिलती है उससे बढ़कर कोई पूंजी नही है।

श्री बघेल ने आज नवा रायपुर में सत्य साई संजीवनी अस्पताल के पास मानव सेवा संस्थान द्वारा द्वारा निर्मित करवाए गए सर्वसुविधायुक्त मंगल भवन धर्मशाला का लोकार्पण करते हुए कहा कि संस्था द्वारा जहां जहां अस्पताल है, वहां मरीजो के परिजनों के ठहरने और भोजन की व्यवस्था करना पुण्य का कार्य है। सत्य साई संजीवनी अस्पताल में इलाज के लिये देश-विदेश से आने वाले लोगों को इस धर्मशाला से अच्छी सुविधा मिलेगी।इस पुण्य के कार्य से जुड़े संस्था के सभी पदाधिकारी और दानदाता बधाई के पात्र हैं।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर दानदाताओं और समाजसेवियों से गौ माता की सेवा के लिए बनाए जा रहे गौठनों की देखभाल और व्यवस्था में भागीदारी देने के लिए आग्रहपूर्वक आमंत्रित किया। कार्यक्रम को पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि श्री मानव सेवा संस्थान द्वारा श्री सीता राम अग्रवाल की अगुवाई में मरीजों के परिजनों की सेवा के लिए डॉ भीम राव अम्बेडकर स्मृति अस्पताल, जिला अस्पताल अम्बिकापुर सहित कई स्थानों में धर्मशाला का संचालन किया जा रहा है। रायपुर में एम्स अस्पताल के पास भी धर्मशाला बनाने की योजना है। उनका यह कार्य अभिनंदनीय है, इस कार्य से हजारों लोगों को सुविधा मिल रही है।