Wednesday , December 1 2021
Home / छत्तीसगढ़ / पत्रकार के घर मिली अश्लील सीडी और पेन ड्राइव – पुलिस

पत्रकार के घर मिली अश्लील सीडी और पेन ड्राइव – पुलिस

रायपुर 27 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को जबरिया वसूली एवं जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

रायपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रदीप गुप्ता ने आज यहां जल्दी में बुलाई गई प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि राजधानी के पंडरी थाने में कारोबारी प्रकाश बजाज ने कल शिकायत दर्ज कराई थी कि एक अज्ञात नंबर से उन्हें फोन कर ब्लैकमेलिंग किया जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने फोन नंबर के आधार पर दिल्ली में एक  सीडी बनाने वाले दुकान में छापा मारा। वहां से पत्रकार विनोद वर्मा के बारे में जानकारी मिली।इसके बाद देर रात विनोद वर्मा ·को उनके गाजियाबाद स्थित निवास से गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होने दावा किया कि उनके घर से पुलिस को 500 सौ अश्लील सीडी, पेन ड्राइव और लाखों ·की नगदी मिली है। पुलिस ने पत्रकार के खिलाफ धारा 384, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है और आज उन्हें दिल्ली में न्यायालय में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लेकर छत्तीसगढ़ लाया जाएगा।

श्री कुमार ने प्रश्नों के उत्तर में कहा कि उन्होंने अब तक  सीडी नहीं देखी है लेकिन दिल्ली में जो टीम गई है उसने सीडी के अश्लील होने की पुष्टि की है।उन्होने यह नहीं बताया कि प्रकाश बजाज का आका कौन है? उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और इसके बाद आगे की कार्रवाई तय होगी।एक  अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होने कहा कि पत्रकार की गिरफ्तारी से पहले जो भी मापदण्ड तय है उसका पालन किया गया है और पत्रकार के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मौजूद है।