Saturday , May 28 2022
Home / MainSlide / पंचायत एवं निकाय संवंर्ग के शिक्षकों का होगा संविलियन-रमन

पंचायत एवं निकाय संवंर्ग के शिक्षकों का होगा संविलियन-रमन

अम्बिकापुर 10 जून।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने राज्य के पंचायत एवं नगरीय निकाय संवंर्ग के शिक्षकों(शिक्षा कर्मियों) का संविलियन किए जाने की घोषणा की है।

डॉ.सिंह ने आज यहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में इस बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा करने का ऐलान किया।डॉ.सिंह ने कहा कि पंचायत एवं नगरीय निकाय संवंर्ग के शिक्षकों के संविलियन के संबंध में जल्द ही कैबिनेट की बैठक लेकर इसका क्रियान्वयन किया जाएगा।डा.सिंह ने इस मौके पर राज्य की 14 वर्ष की प्रगति का भी उल्लेख किया,और राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

इस मौके पर राज्य के सबसे पहले माउंट एवरेस्ट फतह करने वाले अम्बिकापुर के युवा राहुल गुप्ता को श्री शाह और मुख्यमंत्री डॉ.सिंह ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया।इस अवसर पर श्री शाह को पंडित दीनदयाल के तेलचित्र प्रतीक चिन्ह के रूप में भेंट किया गया।

केन्द्रीय इस्पात राज्य मंत्री विष्णुदेव साय, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष नंदकुमार साय, गृह मंत्री रामसेवक पैकरा, लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत, कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सहित अनेक जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।