Tuesday , November 30 2021
Home / MainSlide / नीतीश कुमार ‘चीफ मिनिस्टर’ नहीं, बल्कि ‘चीट मिनिस्टर’ – तेजस्वी

नीतीश कुमार ‘चीफ मिनिस्टर’ नहीं, बल्कि ‘चीट मिनिस्टर’ – तेजस्वी

पटना 21 नवम्बर। बिहार में राजद एवं जनतादल(यू) का गठबंधन टूटने के राजद प्रमुख लालू यादव एवं उनके बेटे जहां खुलकर नीतीश कुमार पर हमले कर रहे है तो नीतीश कुमार अपने पार्टी प्रवक्ताओं से कड़े जवाब भी दिला रहे है।इस वाक युद्द में भाषा का स्तर भी गिरता जा रहा है।अब तेजस्वी यादव ने नीतीश को ‘चीट मिनिस्टर’ कहकर सम्बोधित किया है।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राष्ट्रीय परिषद के खुला अधिवेशन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आज कहा कि नीतीश कुमार ‘चीफ मिनिस्टर’ नहीं, बल्कि ‘चीट मिनिस्टर’ हैं..। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का जीवन संघर्षो से भरा है, वहीं  नीतीश कुमार का जीवन साजिशों से भरा है।नीतीश कुमार ठगी के महारथी हैं।

उन्होने मोदी सरकार पर अपने पूरे परिवार को डराने-धमकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश आज एक गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा है. भाई-भाई को लड़ाया जा रहा है और तानाशाही की तरह सरकार चलाई जा रही है..।उन्होने कहा कि उनके परिवार के खिलाफ साजिश पर साजिश रची जा रही है. चाहे कोई मेरा गला काट दे या हाथ काट दे, लेकिन मेरे अंदर लालू प्रसाद का खून है. मैं डरने वाला नहीं हूं।