Wednesday , December 8 2021
Home / MainSlide / नारायणपुर मुठभेड़ में मारे गए चार नक्सलियों की हुई पहचान

नारायणपुर मुठभेड़ में मारे गए चार नक्सलियों की हुई पहचान

नारायणपुर 10 नवम्बर।छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ चल रहे आपरेशन प्रहार-2 में नारायणपुर जिले में मुठभेड़ में मारे गए चार नक्सलियों की पहचान हो गई है।इनमें दो पांच लाख रूपए का इनामी नक्सली भी शामिल है।

पुलिस के अनुसार धुरबेड़ा मुठभेड़ में मृत नक्सली की पहचान परिजनों द्वारा बुधरी (संगठन में नाम) उर्फ अनिता पिता मासों कश्यप निवासी हिकुल के रूप में किया गया।परिजनों के अनुसार नक्सली कमांडर दीपक एवम अशोक द्वारा संगठन में शामिल किया गया था और वो अभी दंडकारण्य के पब्लिकेशन कमेटी की सदस्य है जिस पर रैंक के अनुसार पांच लाख का इनाम था।

इरपानार मुठभेड़ में मृत नक्सली की पहचान मंगतू उर्फ फगनू कुहरामी पिता पनडरु 1लाख इनामी, निवासी कलमानार (नेलनार मिलिशिया कमांडर),रुकमी गावड़े उर्फ ज्योति निवासी पिटेकाल थाना सीतागाँव जिला राजनादगांव( नेलनार एल ओ एस सदस्य), पांच लाख का इनामी,मिटकी निवासी भटबेड़ा, नेलनार एलओएस सदस्य, एक लाख का इनामी, थाना ओरछा के रूप में की गई है।

मृत नक्सली बुधरी एवम मंगतू के परिजन को शव सुपुर्द कर दिया गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार इरपानार में घायलों में नक्सली कमांडर सोमडु एवम अशोक शामिल है।