Saturday , November 27 2021
Home / MainSlide / तोगडि़या ने एनकाउंटर की साजिश रचने का लगाया आरोप

तोगडि़या ने एनकाउंटर की साजिश रचने का लगाया आरोप

अहमदाबाद 16 जनवरी।कई घंटे गायब रहने के बाद एक अस्पताल में मिले विश्व हिन्दू परिषद के अन्तराष्ट्रीय महासचिव प्रवीण तोगडि़या ने इशारो इशारो में मोदी सरकार को घेरते हुए केन्द्रीय गुप्तचर ब्यूरों(आईबी) पर उनके एनकाउंटर की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

विहिप नेता एवं जाने माने कैंसर सर्जन प्रवीण तोगडि़या ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज दबाने का हरदम प्रयास किया जाता रहा है।उन्होने कहा कि..मैंने कोई गैर कानूनी काम नहीं किया है, राम मंदिर, गोहत्‍या पर कानून, विस्‍थापित कश्‍मीरियों को बसाने और देश के युवाओं के लिए हरदम आवाज उठाने का काम किया है..।

श्री तोगड़िया कल एक पार्क में बेहोश मिले थे और उसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था।जहां डाक्टरों ने उनकी हालात को खतरे से बाहर बताया है।

विहिप नेता ने कहा कि किसानों को उनके लागत से डेढ़ गुना दाम मिले, उनके लिए चिकित्‍सा की सुविधा मिले, मैंने इसके लिए हरदम प्रयास किया।मैंने 10 हजार डॉक्‍टरों को तैयार किया ताकि वो गांव के लोगों को उनकी चिकित्‍सा की जरूरतों को पूरा कर सके।आईबी के लोगो द्वारा अब उन डॉक्‍टरों के घर जाकर डराने का प्रयास किया जा रहा है।

श्री तोगड़िया पत्रकारों से बातचीत के दौरान भावुक होकर लगभग रोते हुए कहा कि मुझे डराने का काम गुजरात से शुरू हुआ।मकर संक्रांति के दिन राजस्‍थान पुलिस का जत्‍था गिरफ्तारी के लिए आया।उन्‍होंने कहा कि मैं इससे डरने वाला नहीं हूं।उन्होने कहा कि वह कानून का सम्‍मान करते है और जब मैं ठीक हो जाऊंगा और डॉक्‍टर मुझे अनुमति देंगे तो मैं स्‍वयं न्‍यायालय के समक्ष समर्पण कर दूंगा।उन्होने वर्षों वर्षों पुराने उन मामलों जिनकी उन्हे जानकारी नही है अचानक लगातार आ रहे सम्मनों पर भी सवाल उठाया।