Saturday , November 27 2021
Home / MainSlide / तोगड़िया ने क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त को खड़ा किया कटघरे में

तोगड़िया ने क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त को खड़ा किया कटघरे में

अहमदाबाद 17 जनवरी।विश्व हिन्दू परिषद(विहिप)के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष  प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि  दिल्ली के इशारे पर क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त जेके भट्ट उनके और संगठन के कार्यकर्ताओं के खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

श्री तोगड़िया ने पुलिस मुठभेड़ में अपनी हत्या की आशंका जताने के एक दिन बाद आज यह नया आरोप लगाते हुए भट्ट के मोबाइल कॉल रिकॉर्ड सार्वजनिक किए जाने की मांग की है पता चल सके कि क्या वे प्रधानमंत्री के संपर्क में थे।उन्होंने कहा कि वह अपने वकीलों से बातचीत के बाद वे क्राइम ब्रांच के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि जेसीपी भट्ट केंद्र के इशारे पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं जेके भट्ट से पूछना चाहता हूं कि किस कानून के तहत उन्होंने मुझे रात को दो बजे जगाया।अगर आप मुझसे पूछताछ ही करना चाहते थे तो मध्यरात्रि में मुझे परेशान करने का पैसला करने वाले आप कौन है।इसका मतलब है कि भट्ट ने दिल्ली के आका के इशारे पर कानून को अपने हाथ में लिया।’

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम करने के लिए फर्जी वीडियो प्रसारित की जा रही है।क्राइम ब्रांच टीवी चैनलों को चुनिंदा वीडियो जारी कर रहा है। संघ नेता संजय जोशी का भी वीडियो जारी कर उन्हें बदनाम किया गया।