Friday , May 20 2022
Home / MainSlide / जुदेव के सपने को पूरा करने में जुटी हुई हैं सरकार-रमन

जुदेव के सपने को पूरा करने में जुटी हुई हैं सरकार-रमन

जशपुर 11 जून।विकास यात्रा पर निकले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि स्व. दिलीप सिंह जुदेव के सपनों को पूरा करने तथा जशपुर के विकास के प्रति सरकार प्रतिबद्द है।

डा.सिंह ने आज यहां एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित करते हुए  कहा कि विकास यात्रा के माध्यम से छत्तीसगढ़ में हुई विकास की तस्वीर को बताने निकला हूं।अब हम स्मार्ट छत्तीसगढ़ की ओर है।उन्नत छत्तीसगढ़ के बुनियाद बातों के साथ हम विकास की नये युग की ओर जा रहे है।

उन्होने कहा कि संकल्प भाव के साथ हमें कार्य करने की प्रेरणा आप सब से मिली है आपसे फिर आशीर्वाद मांगने के लिए आपके द्वार आया हूं।उन्होने अपनी सरकार की विभिन्न क्षेत्रों की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि यह सिलसिला रूकने वाला नही है।

केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद विष्णुदेव साय ने कहा कि जशपुर जिला के विकास को लेकर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जो सपना देखा है अब वो धीरे-धीरे पूरा हो रहा है। स्व. दिलीप सिंह जुदेव का स्वप्न था इस क्षेत्र की तस्वीर और तकदीर बदलें उस दिशा में अब बेहतर काम हो रहा है।जशपुर क्षेत्र की विकास की गति जीतनी तेज होगी उतना ही हम विकास की मुख्यधारा से जुड़ेंगे। शिक्षा, सिचाईं व स्वास्थ्य पर हमारी प्राथमिकता रहेगी।

सांसद रणविजय सिंह जुदेव ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ.सिंह हम सबके पालक है। हम उनके भावनाओं के मुताबिक जशपुर को विकसित जशपुर बनाने का संकल्प लिया है। हम सबमें स्व. दिलीप सिंह जुदेव का संस्कार है हम सदैव समाज के लिए कार्य करते रहेंगे।

विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ.सिंह का जगह-जगह स्वागत किया।युवा मोर्चा, महिला मोर्चा के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के रोड शो में शामिल हुए।रोड शो पथराटोली, लोरो, काईकछार, बालाछाया, दमरिया और जशपुर में भव्य स्वागत हुआ।