Sunday , October 2 2022
Home / मनोरंजन / जाने अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत, पढ़े पूरी खबर..

जाने अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत, पढ़े पूरी खबर..

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को अस्पताल में भर्ती हुई 6 दिन हो चुके हैं. एक्टर और कॉमेडियन की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर समय-समय पर परिवार द्वारा हेल्थ अपडेट जारी किया जा रहा है. वहीं फैंस राजू श्रीवास्तव की जल्द रिकवरी की फैंस दुआ मांग रहे हैं.जिसे जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. इस बीच कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर नया अपडेट आया है. इस नए अपडेट को जानने के बाद फैंस की चिंता थोड़ी कम जरूर हो सकती है. लेकिन अभी तक एक्टर को होश नहीं आया है.
अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत? लेटेस्ट हेल्थ अपडेट के अनुसार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की सेहत में पहले से काफी सुधार है. कॉमेडियन के पर्सनल सेक्रेटरी ने अभिनेता की सेहत को लेकर नया अपेडट दिया है. उन्होंने बताया कि अब राजू श्रीवास्तव की सेहत में पहले से काफी सुधार हो रहा है. हम प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.
किसी को नहीं दिया जा रहा मिलने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत काफी नाजुक है.ऐसे में एक्टर की सेहत को लेकर डॉक्टर किसी भी तरह की चूक नहीं करना चाहते. इसी वजह से डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव से किसी के भी मिलने पर रोक लगा दी है.
अभी भी हैं वेंटिलेटर पर वहीं राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के पीआरओ ने भी कॉमेडियन की सेहत को लेकर एक और अपडेट दिया है. अभिनेता के पीआरओ अजीत सक्सेना ने कहा कि अभी भी एक्टर वेंटिलेटर पर हैं. ऐसे में इंफेक्शन का ज्यादा खतरा होता है. इसी वजह से परिवार की सहमति लेकर डॉक्टरों ने ये फैसला लिया कि एक्टर से मिलने या फिर उनके बेड के पास कोई भी नहीं जाएगा. इसके अलावा कई प्रियजनों के मैसेज रिकॉर्ड करके राजू के कान के पास लाकर उन्हें सुनाए जा रहे हैं. इन प्रयासों से राजू ने फिलहाल थोड़ा ही सही लेकिन रिस्पांड करना शुरू कर दिया है.