Sunday , November 28 2021
Home / जीवनशैली / जानवरों के साथ सेक्स भी कई देशों में होता है जायज

जानवरों के साथ सेक्स भी कई देशों में होता है जायज

दुनिया के कई देश ऐसे है जहां जानवरों के साथ भी सेक्स जायज है।कई देश तो ऐसे है कि कानूनी रूप से भी सेक्स को गलत नही माना गया है।कुछ देश तो ऐसे भी हैं जहां जानवरों से सेक्स करने के लिए बकायदा फीस भी वसूली जाती है।

सेक्स एक ऐसा विषय है जिसके बारे में हर किसी की उत्सुकता बनी रहती है। कभी-कभी आपने इंसानों का जानवरों के साथ सेक्स करने की घटना के बारे में सुना होगा।जो आपके लिए किसी न्यूज के अलावा कुछ नहीं रहती है।जानिए,किन देशों में होता है जानवरों के साथ सेक्स।

 दक्षिण अफ्रीका
इस देश में वैसे तो जानवरों के साथ सेक्स मना है, लेकिन इसके लिए वहां कोई कानून नहीं है। इसलिए वहां भी लोग जानवरों के साथ सेक्स करते हैं।

डेनमार्क
सन् 2011 में डेनमार्क में एक सर्वे हुआ था जिसमें सामने आया था कि करीब 17% लोग वहां जानवरों के साथ सेक्स करना पसंद करते हैं। इसके बाद वहां की सरकार ने इसके लिए फीस रख दी। जो करीब 8 से 17 डॉलर के बीच थी। ये फ़ीस जानवरों के आधार पर होती है।

ब्राजील
एक रिपोर्ट में आया कि ब्राज़ील के लोगों में गुप्तांग कैंसर की संख्या काफी बढ़ रही है। जिसकी एक बड़ी वजह है उनका जानवरों के साथ सेक्स करना। एक रिपोर्ट के मुताबिक गुप्तांग कैंसर होने वालों में से 45 प्रतिशत लोगों ने जानवरों के साथ सेक्स किया था।

अमेरिका
सन् 2000 में अमेरिका में कानून पास कर दिया गया है कि वहां के लोग जानवरों के साथ सेक्स कर सकते हैं। एक बार तो एक शख्स की घोड़े से सेक्स करने के दौरान मौत भी हो चुकी है। इसके बावजूद इस कानून में कोई बदलाव नहीं आया और आज भी अमेरिका में जानवरों के साथ सेक्स कानूनी है।

जर्मनी
जर्मनी एक ऐसा देश है जहां जानवरों के साथ सेक्स वाली फिल्में गैर-कानूनी हैं, लेकिन इनके साथ सेक्स करने से वहां के कानून को कोई परेशानी नहीं है।

दक्षिण अमेरिका
दक्षिण अमेरिका में शादी से पहले सेक्स करना मना है, ऐसे में वहां के लोग गधों के साथ सेक्स करते हैं। वहां के लोग ये भी मानते हैं कि गधों के साथ सेक्स करने से पावर बढ़ती है।

हंगरी
दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी पार्न इंडस्ट्री हंगरी है। डेनमार्क में ये एक कानूनी काम है लेकिन सिर्फ़ तब-तक, जब-तक जानवर को किसी भी तरह की तकलीफ न हो।

मैक्सिको
मैक्सिको में एक ऐसा त्योहार मनाया जाता है जहां लोग अपने गधों के साथ सेक्स करते हैं। और ये वहां की सरकार द्वारा ही आयोजित किया जाता है।