Saturday , May 21 2022
Home / MainSlide / जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ मुहिम दोबारा होगी तुरंत शुरू

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ मुहिम दोबारा होगी तुरंत शुरू

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली 17 जून।केन्‍द्र सरकार ने जम्‍मू-कश्‍मीर में रमजान के दौरान आतंकवादियों के खिलाफ स्‍थगित अभियान को आज से फिर शुरू करने का फैसला किया है।राज्य में एक बार फिर आतंकियों के खिलाफ मुहिम दोबारा शुरू की जायेगी।

गृह मंत्रालय की विज्ञप्ति के अनुसार सरकार ने सीमा पार से भड़काऊ कार्रवाई के बावजूद,रमजान के दौरान अनुकरणीय धैर्य प्रदर्शन के लिए सुरक्षा बलों की सराहना की है।विज्ञप्ति के अनुसार सरकार, जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंक और हिंसा मुक्‍त माहौल कायम करने के लिए वचनबद्ध है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में आज हुई बैठक में रमज़ान के महीने में आतंकवाद विरोधी अभियान को स्थगित करने के फैसले की समीक्षा के बाद आज केन्द्र ने आतंकवाद विरोधी अभियान फिर से शुरू करने का निर्णय लिया गया।श्री सिंह ने कहा कि रमज़ान के महीने में आतंकवाद विरोधी अभियान रोकने की चारों तरफ सराहना की गई और राज्य के लोगों को इससे राहत मिली थी।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार जम्मू-कश्मीर को आतंकवाद और हिंसा के माहौल से मुक्त करने के लिए लगातार काम करती रहेगी।श्री सिंह ने शांतिप्रिय लोगों से आह्वान किया कि वे आतंकवादियों को अलग-थलग करने के लिए और गुमराह लोगों को सही रास्ते पर लाने के लिए साथ आएं।