Friday , May 20 2022
Home / MainSlide / जनता कांग्रेस गठबंधन सरकार बनने पर मिलेगी स्थायी नौकरी – जोगी

जनता कांग्रेस गठबंधन सरकार बनने पर मिलेगी स्थायी नौकरी – जोगी

बैकुंठपुर 17 अक्टूबर।जनता काँग्रेस गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजीत जोगी ने कहा है कि उनकी पार्टी सरकार बनते ही संविदा नौकरियों के युग का अन्त हो जायेगा और स्थायी सरकारी नौकरियां ही मिलेगी।

श्री जोगी ने आज बैकुंठपुर विधानसभा के सक्रिय गांव में एक बड़ी सभा में कहा कि भाजपा के विजय रथ को छत्तीसगढ़ में जोगी की क्षेत्रीय पार्टी जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ही रोकेगी। प्रदेश में इस बार छत्तीसगढ़ियों की सरकार बनेगी।हमारी सरकार बनते ही टैक्स आधा कर दिया जाएगा जिससे व्यापारियों और आम जनता को लाभ मिलेगा।

उन्होने कहा कि मेरी सरकार आते ही कोई संविदा नहीं रहेगी और सब परमानेंट जॉब में रहेंगे, चाहे वो आंगनबाड़ी वाली हो या मितानिन हो। किसी भी विभाग के कर्मचारियों मेरे यहाँ संविदा का खेल नहीं चलेगा सिर्फ और सिर्फ परमानेंट नौकरी दी जाएगी।इस दौरान मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व जिला अध्यक्ष सुदर्शन अग्रवाल के साथ हजारों लोगों ने जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) में प्रवेश किया।

इस अवसर पर गुलाब सिंह,संजीव अग्रवाल, ज्ञानेंद्र उपाध्याय, बैकुंठपुर विधानसभा के प्रत्याशी बिहारी राजवाड़े, शाहिद महमूद रेशम त्रिपाठी इंद्रजीत सिह छाबड़ा शिव महाराणा अमित श्रीवास्तव फनिद्र हमाम मिश्रा अमित सिंह जोली डे रिंकू पोरिया हशदा खान शाहिन मोनू पराशर संजय महंत आजम खान ओमप्रकाश तिवारी दानिश भी मौजूद थे।