Sunday , July 3 2022
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ में विकास की गति को बनाए रखने के लिए भाजपा सरकार जरूरी- शाह

छत्तीसगढ़ में विकास की गति को बनाए रखने के लिए भाजपा सरकार जरूरी- शाह

शिवरी नारायण 12 नवम्बर।भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में विकास की गति को बनाए रखने के लिए भाजपा सरकार को फिर सत्ता में लाना जरूरी है।

श्री शाह ने आज यहां एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को हटाने का कार्य किया है, कांग्रेस पार्टी नक्सलियों को क्रांतिकारी कहती है। उन्होंने कहा कि 15 साल पहले कांग्रेस के शासनकाल में छत्तीसगढ़ में बिजली की कमी थी भाजपा शासनकाल में 24 घण्टे बिजली रहती है, जब से भाजपा की सरकार बनी है गरीबों, पिछड़ो, दलितो, आदिवासियों के लिये बहुत सी योजनाएं बनी है।गरीबो को घर और उनके घर चूल्हा जले इसकी चिंता भाजपा की सरकार ने की है।

उन्होने कहा कि 15 वर्ष पूर्व छत्तीसगढ़ बीमारू राज्य माना जाता था।डॉ.रमन के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में निरंतर विकास के कार्य हुए है।भाजपा सरकार ने एक रुपए किलो में चावल देने का कार्य किया है, तेंदुपत्ता और धान पर बोनस देने का कार्य किया है।कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल बाबा छत्तीसगढ़ में घूम रहे है। उनके भाषण में छत्तीसगढ़ का नाम नही होता, उनके भाषण में मोदी जी का नाम होता है। कई बार लगता है राहुल बाबा मेरी पार्टी का प्रचार कर रहे है या अपनी पार्टी का।