Thursday , December 2 2021
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ में भारतीय प्रशासनिक सेवा के 16 अधिकारियो के तबादले

छत्तीसगढ़ में भारतीय प्रशासनिक सेवा के 16 अधिकारियो के तबादले

रायपुर 30 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ सरकार ने तीन जिलों के कलेक्टरो सहित भारतीय प्रशासनिक सेवा(आईएएस) के 16 अधिकारियों का आज तबादला कर दिया।

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार श्री राजेश सुकुमार टोप्पो सचिव मंत्रालय को सचिव राजस्व मंडल बिलासपुर के पद पर पदस्थ किया गया है,जबकि विशेष सचिव आदिम जाति नीलम नामदेव एक्का को वर्तमान दायित्वों के साथ विशेष सचिव जनशिकायत निवारण,विशेष सचिव लोक स्वास्थ्य डा.सी.आर.प्रसन्ना को प्रबंध संचालक मेडिकल सर्विसेज कारपोरेशन के अतिरिक्त दायित्व से मुक्त कर दिया गया है।

गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही के कलेक्टर डोमेन सिंह को महासमुन्द का कलेक्टर बनाया गया है,जबकि उनकी जगह पर जिला पंचायत धमतरी की मुख्य कार्यपालन अधिकारी नम्रता गांधी को भेजा गया है। महासमुन्द के कलेक्टर कार्तिकेय गोयल को प्रबंध संचालक मेडिकल सर्विसेज कारपोरेशन के पद पर पदस्थ किया गया है।कलेक्टर नारायणपुर अभिजीत सिंह को प्रबंध संचालक छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम के पद पर भेजा गया है,जबकि इस पद पर पदस्थ रही सुश्री इफ्फतआरा को महानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक के पद पर पदस्थ किया गया है।

महानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक धर्मेश साहू को नारायणपुर के कलेक्टर के पद पर,गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही के अपर कलेक्टर अजीत वसंत को जिला पंचायत राजनांदगांव के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर तथा जिला पंचायत मुंगेली की मुख्य कार्यपालन अधिकारी नुपूर राशि पन्ना को अपर कलेक्टर के पद पदस्थ किया गया है।