Thursday , July 7 2022
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ में चौथी बार बनेंगी भाजपा की सरकार – राजनाथ

छत्तीसगढ़ में चौथी बार बनेंगी भाजपा की सरकार – राजनाथ

रायपुर 15 नवम्बर।केन्द्रीय गृहमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार चौथी बार आने का दावा करते हुए यहां की जनता का मूड बता रहा है कि उन पर एंटी इनकंबैंसी का असर बिल्कुल नहीं है।

श्री सिंह ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि लंबे समय तक के काम करने वाले मुख्यमंत्री के प्रति 15 साल के बाद भी विश्वसनीयता बढ़ी है, सारे जगह की पार्टियां इसी विश्वसनीयता से जूझ रही है, कांग्रेस की हालत देख लो, इसी कारण से अभी तक वो चीफ मिस्टर का चेहरा ही नहीं ला पाये, बिना दूल्हे की ही ये बारात जा रही है।

श्री सिंह ने कर्नाटक की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी कर्ज माफी के राहुल गांधी के वादे पर भी निशाना साधा। उन्होने कहा कि कर्नाटक में कर्ज नहीं चुकाने वाले किसान गिरफ्तार हो रहे हैं, उनके खिलाफ वारंट जारी किया जा रहा है, ये क्या कर्ज माफ करेंगे।उन्होंने समर्थन मूल्य के मुद्दे पर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।उन्होने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि समर्थन मूल्य बढ़ायेंगे, जबकि समर्थन मूल्य तो केंद्र सरकार बढ़ाती है, राज्य सरकार कहां से समर्थन मूल्य बढाय़ेगी।

यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस के घोषणा पत्र पर तो आप सवाल उठा रहे है परंतु 2013 एवं 2014 में राज्य और केंद्र में भाजपा ने जनता से जो घोषणा किए थे उनको पूरा नहीं किए उनका क्या? केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रति प्रश्न मुद्रा में साफ कहा कि एक घोषणा बता दो जिसे हमने पूरा नहीं किया। जब उन्हें बताया गया कि 2013 में आपकी पार्टी ने घोषणा पत्र में एक-एक दाना धान खरीदी का वादा किया था पूरा नहीं किया। पांच साल बोनस देने का वादा किया था पूरा नहीं हुआ। दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात थी देश की पहली गैर कांग्रेसी सरकार है जो महंगाई नियंत्रण में असफल है। आपकी पार्टी केंद्र और राज्य में 14 मुद्दों पर जो घोषणा की थी उसे पूरा नहीं की है। क्या कहना चाहेंगे। राजनाथ सिंह ने महंगाई बढऩे को नकारा। उन्होंने साफ कहा कि महंगाई कम हुई है। और हमने सभी वादे पूरे किए है।