Thursday , August 18 2022
Home / राजनीति / गुजरात में भी अरविंद केजरीवाल खेल सकते हैं ये बड़ा दांव

गुजरात में भी अरविंद केजरीवाल खेल सकते हैं ये बड़ा दांव

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ताबड़तोड़ प्रचार में लगे हुए हैं। वह आज जामनगर में व्यापारियों से मिलने वाले हैं और कल आदिवासियों से मुलाक़ात करेंगे। इससे पहले बिजली बिल को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली के बाद अब पंजाब के लोगों के भी ज़ीरो बिजली बिल आने लगे हैं। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा, हम अपने दोस्तों के लोन माफ़ नहीं करते, ग़रीब जनता के बिजली बिल माफ़ करते हैं। इन करोड़ों लोगों की दुआएं हमारे साथ हैं। गुजरात में भी ये चमत्कार हो सकता है। इसकी चाबी आपके हाथ में है।

इससे पहले सूरत में CM केजरीवाल ने कहा था कि आप राज्य में AAP की सरकार बनवाइए, हम 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे। सूरत पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि हम सच्चे और शरीफ लोग हैं, हमें सियासत नहीं आती। बिजली पर हम गारंटी दे रहे हैं, सरकार बनने के तीन महीने के भीतर बिजली मुफ्त कर देंगे। बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा था कि भाजपा गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) के बढ़ते प्रभाव से डरी हुई है

केजरीवाल ने सवाल किया था कि क्या भाजपा राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को CM पद के लिए अपना उम्मीदवार घोषित करने के बारे में सोच कर रही है। AAP के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने यह भी पूछा कि क्या भाजपा गुजरात के मौजूदा CM भूपेंद्र पटेल के काम से खुश नहीं है।