Thursday , December 9 2021
Home / MainSlide / गुजरात में पहले चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में प्रचार चरम पर

गुजरात में पहले चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में प्रचार चरम पर

अहमदाबाद 03 दिसम्बर।गुजरात में पहले चरण में 09 दिसम्बर को होने वाले मतदान की तिथियां महज कुछ दिन रह जाने के कारण इन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है।भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित कई नेताओं ने जहां सभाएं की वहीं अनामक समिति के नेता हार्दिक पटेल ने जोरदार रोड शो किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भरूच में चुनावी सभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल का नाम लिए उन पर जमकर निशाना लगाया।श्री पटेल भरूच क्षेत्र के ही रहने वाले है।उन्होने आरोप लगाया कि यूपीए सरकार में बहुत ताकतवर होने के बाद भी भरूच के लिए उन्होने कुछ नही किया।

उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में गुजरात विकास के पथ पर तेजी से बढ़ रहा है। उन्होने दावा किया कि कच्छ, सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात की यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के लिए अपार समर्थन देखा गया है। उन्होंने बाद में सुरेन्द्रनगर और राजकोट में चुनाव रैलियों को संबोधित किया।भाजपा प्रमुख अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आज रोड़ शो और अनेक जनसभाएं की।

इस बीच अहमदाबाद में मीडिया से बातचीत में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस  अपना चुनाव घोषणापत्र कल जारी करेगी।राजकोट पश्चिमी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के भाई पर हमले का जिक्र करते हुए श्री सोलंकी ने आरोप लगाया कि इस हमले के पीछे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का हाथ था।

मुख्य चुनाव आयुक्त ए के जोती की अगुवाई में चुनाव आयोग का दल आज इस बीच राज्य के मुख्य चुनावी अधिकारी, मुख्य सचिव और राज्य और केन्द्र सरकार के शीर्ष नेताओं के साथ बैठकें करके चुनाव तैयारियों का जायजा लिया।प्रथम चरण का चुनाव 9 दिसम्बर को होगा जिसमें कच्छ, सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात की 79 सीटों पर 977 उम्मीदवार स्पर्धा में हैं।