Sunday , December 5 2021
Home / MainSlide / गुजरात के लोगो ने अहंकारी भाजपा को सिखाया सबक – कांग्रेस

गुजरात के लोगो ने अहंकारी भाजपा को सिखाया सबक – कांग्रेस

नई दिल्ली 18 दिसम्बर।कांग्रेस ने आज कहा कि गुजरात के लोगों ने अहंकारी भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखा दिया है।

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चुनाव परिणामों पर आज प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पत्रकारों से कहा कि पार्टी, कपास और मूंगफली किसानों की समस्याएं, युवाओं की बेरोज़गारी और सूरत के व्यापारियों के मुद्दों को नयी सरकार के समक्ष उठाएगी।श्री सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा गुजरात में 1995 के बाद से पहली बार दो अंकों में सिमट गयी है।

उन्होने कहा कि..एक तरफ 98 और 99 दूसरी तरफ 84 तो एक बात तो साफ है राहुल गांधी जी ने और कांग्रेस पार्टी ने मोदी जी और भाजपा को 99 के फेर में तो उलझा लिया। सबसे पहले तो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की ओर से गुजरात और हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं का सादर आभार और प्रजातांत्रिक मूल्यों को सुदृंढ़ बनाने के लिए उनको साधुवाद..।

प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव मुद्दों के आधार पर लड़ा जाना चाहिये।पार्टी के वरिष्ठ नेता और गुजरात चुनाव प्रभारी अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी का चुनाव प्रचार काफी अच्छा रहा।कैंपेन बहुत अच्छे ढ़ंग से किया कांग्रेस ने, मुद्दे आधारित चुनाव लडा गया। जो राहुल जी ने मुद्दे खडे किए उसका कोई जवाब नही आया बीजेपी नेताओं की तरफ से। हम आज के परिणाम को उस रूप में देखते हैं सरकार चाहे किसी की बने परंतु नैतिकता के रूप में कांग्रेस की बहुत बडी विजय हुई है।

पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री और हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रभारी सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि पिछले पांच बार से कांग्रेस और भाजपा ने बारी-बारी से राज्य में सरकार बनायी है।