Friday , May 20 2022
Home / MainSlide / गंदी सीडी बनाने वालों के साथ काम करने में कांग्रेस को नही है लज्जा- शाह

गंदी सीडी बनाने वालों के साथ काम करने में कांग्रेस को नही है लज्जा- शाह

चरोदा(भिलाई)05 अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मातृशक्ति का अपमान करने वाली कांग्रेस को जड़ से उखाडऩे का आह्वान करते हुए कहा कि गंदी सीडी वालों के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का चुनाव लडऩे में राहुल बाबा लज्जा नही महसूस कर रहे है।

श्री शाह ने आज यहां महिला महासम्मेलन में छत्तीसगढ़ में डॉ.रमन सिंह के नेतृत्व में पिछड़े 15 वर्षों में हुए विकास तथा नक्सलवाद व माओवाद के खात्मे के प्रयासों के उनके प्रयासों का जिक्र किया।उन्होने कहा कि मोदी सरकार की योजनाए, उज्जवला शौचालय, बैंक खाता सभी के केन्द्र में महिलायें हैं।उन्होंने कहा कि आज साढ़े सात करोड़ घरों में शौचालय है, पांच करोड़ घरों में माताओं की रसोई से धुंआ दूर हुआ है। कोई माता के आंखों की ज्योति अब उम्र से पहले नहीं बुझेगी, तीन तलाक से माताओं को होने वाली पीड़ा को महसूस करते हुए बनने वाले कानून का कांग्रेस विरोध कर रही है, यह भी विडम्बना है।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि बस्तर से सरगुजा तक छत्तीसगढ़ आगे बढ़ रहा है। 40 लाख स्मार्ट फोन बहनों को संचार क्रांति योजना के तहत दिये जाने का उल्लेख करते हुए उन्होंने 35 लाख बहनों को छत्तीसगढ़ में उज्ज्वला योजना से लाभ के साथ आयुष्मान योजना के लिए प्रधानमंत्री का स्वागत अभिनंदन करते हुए संघर्ष में तपे राष्ट्रीय अध्यक्ष का छत्तीसगढ़ में स्वागत किया जिन्होंने विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा को बनाया।

भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सुश्री सरोज पाण्डेय ने कहा दुनिया की कोई भी ताकत जब संकल्प को रोकने की कोशिश करती है उसे हारना पड़ता है, छत्तीसगढ़ की महिला शक्ति संकल्प ले हम 65 सीटों की जीत के साथ चौथी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। कांग्रेस तो सिर्फ सीडी बनाती है। न इस पार्टी के पास नेता है, न नेतृत्व।  कांग्रेस के कृत्य ही उन्हें हार का रास्ता दिखाएंगे।