Monday , August 8 2022
Home / मनोरंजन / खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में जल्द होगी नई वाइल्ड कार्ड एंट्री, खतरों से खेलती नजर आएंगी CID की ये एक्ट्रेस

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में जल्द होगी नई वाइल्ड कार्ड एंट्री, खतरों से खेलती नजर आएंगी CID की ये एक्ट्रेस

कलर्स का लोकप्रिय स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी’ सीजन 12 का बज शुरुआत से ही बना हुआ है और 2 जुलाई से जबसे ये शो ऑन एयर हुआ है, तबसे इस शो ने लोगों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के इस सीजन में टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर राज करने वाले सितारे नजर आ रहे हैं। शो से कई बड़े सितारों के एविक्शन की खबरें भी सामने आ रही हैं। लेकिन अब जल्द ही रोहित शेट्टी के इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। रिपोर्ट्स की माने तो काजल पिसाल अब खतरों से खेलने की तैयारी कर रही हैं।
C.I.D के बाद अब इस शो में निभा रही हैं नेगेटिव किरदार काजल पिसाल इन दिनों विवियन डिसेना और ईशा सिंह स्टारर शो ‘सिर्फ तुम’ में नकारात्मक किरदार निभा रही हैं। उनके किरदार का नाम आशा सक्सेना ओबेरॉय है। लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स की माने तो अब जल्द ही काजल इस शो को अलविदा कहने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि खतरों के खिलाडी के मेकर्स ने काजल पिसाल को वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है और जल्द ही वह इस शो का हिस्सा बन सकती हैं।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by (@pisalkajal)

  रणवीर और सुहानी की जिंदगी की विलेन हैं काजल पिलास   इसके अलावा शो से जुड़े एक करीबी सूत्रों ने भी काजल पिलास के शो को छोड़ने की जानकारी दी। उन्होंने कहा ‘काजल एक एंटेगनिस्ट है, जो कहानी का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है और अभी जो हालिया ट्रैक चल रहा है वह काजल और निमाई बाली कि शादी के इर्द-गिर्द घूम रहा है , जोकि विवियन डिसेना के पिता है। काजल शो में रणवीर और सुहानी की जिंदगी में तूफान लाती है। ऐसे में हम अभी भी इस किरदार का भविष्य तय कर रहे हैं। वह अगले हफ्ते तक अपना शूट खत्म कर लेंगी। हालांकि उन्होंने शो छोड़ने का कारण तो नहीं बताया है, लेकिन हमने सुना है कि वह खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के लिए सिर्फ तुम छोड़ रही हैं’। सोनी के फेमस शो C.I.D में भी निभा चुकी हैं ये किरदार   काजल पिसाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में शो ‘कुछ इस तरह’ से की थी, इसके बाद वह सोनी के लोकप्रिय शो सीआईडी में मेघा गुप्ता के किरदार में नजर आईं। इसके अलावा वह बड़े अच्छे लगते हैं, सावधान इंडिया, अदालत, उड़ान और नागिन 5 का हिस्सा भी रह चुकी हैं।