Wednesday , December 8 2021
Home / MainSlide / क्रिकेट स्टार विराट एवं फिल्म स्टार अनुष्का बंधे विवाह बंधन में

क्रिकेट स्टार विराट एवं फिल्म स्टार अनुष्का बंधे विवाह बंधन में

नई दिल्ली/फ्लोरेंस 12 दिसम्बर।लगभग चार वर्ष से एक दूसरे को डेट कर रहे क्रिकेट स्टार विराट कोहली एवं फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा आखिरकार विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए।

इटली के शहर फ्लोरेंस में एक रिसार्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान  विराट कोहली ने कल फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लिए।विराट एवं अनुष्का  ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की। उन्होने शादी की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, “आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया. हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया.हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद.”।

अनुष्का-विराट ने कल रात अपनी शादी का ऐलान किया।अनुष्का-विराट ने अपनी शादी को काफी गोपनीय रखा। मीडिया इनकी शादी के सिर्फ कयास ही लगा रही थी।इन दोनो के शादी के ऐलान और  तस्वीरें साझा करने के बाद सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग तस्वीरों की जैसे बाढ़ आ गई।विराट-अनुष्का ने फैन क्लब में हल्दी, मेहंदी, सगाई, फेरे के कई वीडियो और तस्वीरें साझा की।

विराट-अनुष्का ने चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया। फिर 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। इन चार सालों में विराट और अनुष्का ने कभी किसी से कुछ नहीं कहा। यहां तक कि शादी जैसी बड़ी बात भी दुनिया से छिपाई।