Sunday , December 5 2021
Home / मनोरंजन / ‘कौन बनेगा करोड़पति’फिर जल्द सोनी चैनल पर,बिग बी करेंगे होस्ट

‘कौन बनेगा करोड़पति’फिर जल्द सोनी चैनल पर,बिग बी करेंगे होस्ट

‘कौन बनेगा करोड़पति’ का आखिरकार लम्बा इंतजार खत्म हुआ।इसके लिए पंजीकरण 17 जून से शुरू होगा।इसका प्रसारण सोनी चैनल पर होगा और इसकी मेजबानी इस बार भी महानायक अमिताभ बच्चन ही करेंगे।

    नौवें सीजन के लिए लोगो को काफी सम्बा इंतजार करना पड़ा था। इस बार इसकी मेजबानी करने के लिए किसी और के चयन की अटकलें भी मीडिय़ा में लगती रही।इनमें सबसे ऊपर नाम महानायक की बहू ऐश्वर्या राय का नाम सबसे ऊपर था। सोनी चैनल के शो के प्रोमो लॉन्च किए जाने के साथ ही तमाम अटकलों पर विराम लग गया।इस प्रोमो में बिग बी ने पंजीकरण प्रक्रिया संबंधी जानकारी दी है। 

   अमिताभ प्रोमो के लिए शूट करते हुए भावुक हो उठे।उन्होने इससे जुड़ी पुरानी यादों को याद करते हुए कहा कि यह शो किसी भी साधारण व्यक्ति को एक करोड़ रुपये जीतने का मौका देता है और कभी कभी इससे ज्यादा भी। यह शो सामान्य ज्ञान से संबंधित सवालों पर आधारित होता है। इस शो की शुरूआत वर्ष 2000 में हुई थी।पहले यह शो स्टार प्लस चैनल पर शुरू हुआ था।बाद में इसका प्रसारण सोनी चैनल पर शुरू हुआ।इस शो की मेजबानी शाहरूख खान ने भी की थी लेकिन बिग बी की लोकप्रियता के आगे उन्हे ज्यादा लोगो ने पसन्द नही किया।