Thursday , December 2 2021
Home / MainSlide / केन्द्रीय मंत्रिमंडल से श्रम मंत्री बंडारू दत्तात्रेय का भी इस्तीफा

केन्द्रीय मंत्रिमंडल से श्रम मंत्री बंडारू दत्तात्रेय का भी इस्तीफा

नई दिल्ली 01 सितम्बर।केन्द्रीय मंत्रिमंडल में संभावित फेरबदल से पहले इस्तीफा देने वाले मंत्रियों में श्रम मंत्री बंडारू दत्तात्रेय भी शामिल हो गए है।उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपना इस्तीफा पार्टी को निर्देश पर सौंप दिया है।

इससे पहले उमा भारती सहित चार मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है,जबकि कलराज मिश्र एवं महेन्द्र पाण्डेय सहित कुछ और मंत्रियों के इस्तीफे की रविवार से पहले इस्तीफा दे देने की संभावना जताई जा रही है।रविवार को नए मंत्रियों को शपथ दिलवाई जायेगी।राष्ट्रपति सचिवालय को इसके लिए सूचित कर दिया गया है।

तीन वर्ष से अधिक पुरानी मोदी सरकार में पहली बार बड़े पैमाने पर फेरबदल की संभावना है और इसकी कवायद मंत्रियों के इस्तीफे शुरू हो गए है।खबरों के अनुसार सुश्री उमा भारती,राजीव प्रताप रूडी, संजीव बालियान एवं फगन सिंह कुलस्ते ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है।श्री दत्तात्रेय के इस्तीफा देने से इनकी संख्या पांच हो गई है।

श्री कलराज मिश्र एवं महेन्द्र पाण्डेय की भी मंत्रिमंडल की भी छुट्टी हो सकती है।श्री पाण्डेय को कल ही उत्तरप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।