Sunday , October 2 2022
Home / मनोरंजन / कुछ इस अंदाज में शहनाज गिल ने मनाया रक्षा बंधन

कुछ इस अंदाज में शहनाज गिल ने मनाया रक्षा बंधन

बीते11 अगस्त को पूरे देश में रक्षा बंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया। इस दौरान कई सेलेब्स ने भी इस पर्व को धूम-धाम से मनाया। इसी लिस्ट में शामिल रहीं शहनाज गिल। शहनाज के भाई शहबाज राखी पर उनके साथ नहीं थे लेकिन एक्ट्रेस ने अपने मैनेजर कुशाल जोशी को राखी बांधी। जी हाँ और अब इस दौरान की वीडियो वायरल हो रहा है जो अदाकारा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। वीडियो में शहनाज और कुशाल बेड पर बैठे दिख रहे हैं। अब अगर हम अदाकारा के लुक की बात करें तो शहनाज सूट में खूबसूरत लग रही है।

https://www.instagram.com/reel/ChH0LU7K-rD/?utm_source=ig_embed&ig_rid=690ab9b0-add5-44e9-9b05-27e7e6d3dccb

उन्होंने सिर पर ब्राउन कलर की शाॅल ओढ़ रखी है। दूसरी तरफ कुशाल ब्लू शर्ट, व्हाइट टी-शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। राखी बांधते गुए शहनाज कहती हैं- ‘मैं देर से उठी हूं। यह पहली बार है जब मैं इसे राखी बांध रही हूं।’ वहीं राखी बांधने और मिठाई खिलाने के बाद कुशाल उन्हें पैर छूने को कहते हैं। इस पर शहनाज मजाक में कहती हैं, “तू पैर पड़ मेरे।’ वहीं इसके बाद कुशाल शहनाज को शगुन देने के लिए पर्स निकालते हैं। इस वीडियो के साथ शहनाज ने लिखा- ‘घर से मीलों दूर लेकिन घर जैसा महसूस होता है।

सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं। मिस यू शहबाज।’ काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि शहनाज को उनकी डेब्यू फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (‘भाईजान’) से निकाल दिया गया है, हालाँकि खुद अदाकारा ने पोस्ट शेयर कर इन खबरों को खारिज किया है।