Thursday , December 2 2021
Home / MainSlide / किसानों से बातचीत के लिए हर समय उपलब्ध कृषि मंत्री – मोदी

किसानों से बातचीत के लिए हर समय उपलब्ध कृषि मंत्री – मोदी

नई दिल्ली 30 जनवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आश्‍वस्‍त किया है कि सरकार कृषि कानूनों के मुद्दे पर खुले मन से आगे बढ रही है।

श्री मोदी ने संसद के बजट सत्र पर सर्वदलीय बैठक में फिर कहा कि कृषि मंत्री बातचीत के लिए हर समय उपलब्‍ध हैं। बैठक में 26 जनवरी की दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना का उल्‍लेख होने पर उन्होने कहा कि कानून अपना काम करेगा।

सर्वदलीय बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि 11वें दौर की बातचीत के बाद किसानों को दिए गए प्रस्‍ताव पर सरकार अब भी कायम है।श्री जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सर्वदलीय बैठक में कहा कि किसानों को आगे बढना चाहिए और सरकार का प्रस्‍ताव स्‍वीकार करना चाहिए।

प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार विभिन्‍न मुद्दों पर विस्‍तार से चर्चा करने को तैयार है। श्री जोशी ने बताया कि उन्‍होंने सदन में व्‍यापक बहस और संसद के सुचारू कामकाज के महत्‍व पर बल दिया।प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत विश्‍व स्‍तर पर कई क्षेत्रों में बेहतर भूमिका निभा सकता है।

श्री मोदी ने महात्‍मा गांधी को उनकी पुण्‍यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि हमें उनके सपनों को पूरा करने की दिशा में बढना चाहिए।उन्‍होंने अमेरिका में आज सुबह महात्‍मा गांधी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ करने की निंदा की।