Sunday , September 25 2022
Home / छत्तीसगढ़ / कामेडी से सबको हंसाने वाले मशहूर कामेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर सीएम बघेल-राज्‍यपाल ने जताया शोक..

कामेडी से सबको हंसाने वाले मशहूर कामेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर सीएम बघेल-राज्‍यपाल ने जताया शोक..

अपनी कामेडी से सबको हंसाने वाले मशहूर कामेडियन राजू श्रीवास्तव अब नहीं रहे। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल, राज्‍यपाल अनुसइया उइके समेत तमाम बड़े नेताओं ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया है। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने शोक संदेश में कहा, कॉमेडी प्रेमियों के ‘गजोधर’ श्री राजू श्रीवास्तव जी के निधन का समाचार दुखद है। उन्होंने हास्य विधा का एक नया स्वरूप देश के सामने प्रस्तुत किया।उनका जाना कला की एक बड़ी क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवार तथा चाहने वालों को हिम्मत दे।
राज्‍यपाल अनुसइया उइके ने शोक व्‍यक्‍त करते हुए कहा, जीवन पर्यन्त सभी को हंसाया… आज रुला गए….प्रसिद्ध हास्य कलाकार श्री राजू श्रीवास्तव जी के निधन के समाचार से दुखी हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को सद्गति एवं इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों एवं उनके सभी प्रशंसकों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। मालूम हो कि लोकप्रिय कामेडियन राजू श्रीवास्तव को लगभग छह सप्ताह पहले राजधानी के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार के सदस्यों ने बुधवार को उनके निधन की पुष्टि की।