Monday , July 4 2022
Home / MainSlide / कांग्रेस ने फ़ेक न्यूज़ के जरिए वैमनस्यता फैलाने का भाजपा पर लगाया आरोप

कांग्रेस ने फ़ेक न्यूज़ के जरिए वैमनस्यता फैलाने का भाजपा पर लगाया आरोप

रायपुर 17 नवम्बर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि चुनाव हार रही भाजपा अब फ़ेक न्यूज़ के ज़रिए समाज में वैमन्यस्यता फैलाने और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल की छवि धूमिल करने का षडयंत्र कर रही है।

कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि योगेश साहू छत्तीसगढ़िया नाम के एक व्यक्ति ने टेलीविज़न चैनल आईबीसी 24 के स्क्रीन शॉट की फ़ोटोशॉप फ़ोटो बनाकर सोशल मीडिया पर फैलाने की कोशिश की है। आईबीसी 24 टेलीविज़न चैनल ने शाम साढ़े सात बजे के अपने न्यूज़ बुलेटिन में इसका खंडन भी किया है और कहा है कि न तो चैनल ने ऐसी कोई ख़बर चलाई है और न ही उसके पास ऐसी कोई ख़बर है।

उन्होने कहा कि कांग्रेस ने आज शाम चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की है और योगेश साहू के खिलाफ़ मामला दर्ज कर तत्काल गिरफ़्तार करने की मांग की है।पार्टी ने जितेंद्र सिंह के खिलाफ़ भी मामला दर्ज कर गिरफ़्तार करने की मांग की है।

उधर पाटन विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार पटेल भी पुलिस में इस संबंध में मामला दर्ज करवाने पुलिस थाने पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे घृणित कृत्य के लिए भारतीय जनता पार्टी को माफ़ी मांगनी चाहिए और भविष्य में ऐसी घटना के दोहराव न हो इसकी व्यवस्था करनी चाहिए।