Sunday , May 29 2022
Home / MainSlide / कांग्रेस झूठ फैलाने के लिए विदेशी एजेंसियों की ले रही हैं मदद- मोदी

कांग्रेस झूठ फैलाने के लिए विदेशी एजेंसियों की ले रही हैं मदद- मोदी

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली 26अप्रैल।प्रधानमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर कर्नाटक चुनाव जीतने के लिए झूठी बातें फैलाने एवं इसके लिए विदेशी एजेंसियों की मदद लेने का आरोप लगाया है।

श्री मोदी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के पार्टी उम्मीदवारों और पदाधिकारियों तथा प्रतिनिधियों के साथ नरेन्द्र मोदी ऐप के जरिए बातचीत में कहा कि वे प्रचार अभियान के दौरान इस तरह की झूठी बातों और चुनावी प्रोपेगंडा का पर्दाफाश करें। प्रधानमंत्री ने गरीबों, महिलाओं और समाज के दलित वर्गों के कल्याण के लिए एनडीए सरकार की ओर से किए गए कार्यों का उल्लेख किया।

उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विकास की राजनीति को सर्वोच्च महत्व दिया है और कर्नाटक के लिए भी उसका एजेंडा तेज गति से समग्र विकास का ही है।उन्होने कहा कि..पहले राजनीतिक दल सरकारें डेवलपमेंट के मुद्दों से कतराती थीं, डरती थीं,चर्चा करना पंसद नहीं करती थीं, क्‍योंकि डेवलपमेंट ऐसी चीज है जिसको नापा जा सकता है और ये उनका राजनीतिक दलों को मंजूर नहीं है। क्‍योंकि जिन्‍होंने पूरी राजनीति जाति के आधार पर, पंथ के आधार पर, संप्रदाय के आधार पर, बिरादरियों के आधार पर, अगले पिछड़ों के आधार पर न जाने कितने टुकड़े समाज के करते रहे..।

श्री मोदी ने कहा कि भाजपा लोगों को भ्रमित करके नहीं, बल्कि विकास के मुद्दे पर चुनाव जीतना चाहती है।उन्होने कहा कि कर्नाटक के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी का तीन सुत्रीय एजेंडा है। डेवलपमेंट,फास्‍ट पेस डेवलपमेंट और ऑलराउंड डेवलपमेंट, भाजपा ने पोलिटिक्‍स ऑफ डेवलपमेंट को प्राथमिकता दी है और चीजों में उलझने की बजाय डेवलपमेंट पर ही ध्‍यान केन्द्रित करके हम सरकार भी चलाते हैं,चुनाव में भी जाते हैं और जनता के बीच भी डंके की चोट पर आंख में आंख मिला करके डेवलपमेंट के मुद्दों की बात करते हैं।