Sunday , November 28 2021
Home / छत्तीसगढ़ / कांग्रेस के स्थापना दिवस पर नेताओं ने दी बधाई और शुभकामनाएं

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर नेताओं ने दी बधाई और शुभकामनाएं

रायपुर 28 दिसम्बर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल,नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव और प्रभारी सचिव कमलेश्वर पटेल ने कांग्रेसजनों और प्रदेश की जनता को कांग्रेस के 133वें स्थापना दिवस पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

कांग्रेस नेताओं ने अपने बधाई संदेश में कहा कि हमे गर्व है कि हम ऐसी पार्टी के सदस्य है जिसने भारत की आजादी से लेकर देश के नव निर्माण में अपना योगदान दिया। जब कांग्रेस से इतर विचारधारा के लोग भारत की आजादी को दिवास्वप्न कह कर कांग्रेस के द्वारा लड़ी जा रही स्वतंत्रता आंदोलन का मखौल उड़ाते थे तब काँग्रेस नेताओ ने न सिर्फ आजाद भारत अपितु आधुनिक भारत की परिकल्पना कर लिया कालांतर में कांग्रेस ने यह कर भी दिखाया।भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 133वां स्थापना दिवस यह बताता है कि कांग्रेस पर जनता का भरोसा कितना पुराना और अटूट है और यह हमेशा रहेगा।

    उन्होने कहा कि देश की आजादी के आंदोलन में प्रमुख भूमिका निभाने वाली इकलौती राजनीतिक पार्टी कांग्रेस अपने सिद्धान्तों पर चलकर भारत की एकता और अखंडता को कायम रखने और समावेशी विकास की प्रक्रिया जारी रखने का काम करती रहेगी।कांग्रेस नेताओं ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता के हितों की रक्षा और उनकी भलाई के लिए कांग्रेस ने हमेशा सड़क की लड़ाई लड़ी है। उनके हितों की रक्षा के लिए कांग्रेस प्रतिबद्ध है और उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलती आयी है और चलती रहेगी।