Sunday , November 28 2021
Home / MainSlide / कांग्रेस का नहीं,मैं हूं जनता का एजेंट- हार्दिक पटेल

कांग्रेस का नहीं,मैं हूं जनता का एजेंट- हार्दिक पटेल

अहमदाबाद 22नवम्बर।पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर उनके जेल में बन्द रहने के दौरान खरीदने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं कांग्रेस का नहीं बल्कि  जनता का एजेंट हूं।

श्री पटेल ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि राष्ट्रद्रोह के आरोप में जब वह जेल में बन्द थे तो उन्हे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक नजदीकी अधिकारी ने उन्हे आन्दोलन से पीछे हटने के लिए 1200 करोड रूपए का आफर दिया था,लेकिन मैं बिकाऊ नहीं हूं। उन्होने कहा कि भाजपा की नीयत में खोट है, इसलिए लड़ाई ज़रूरी है।

उन्होने भाजपा पर पाटीदार वोट बांटने के लिए 200 करोड़ रुपये का फंड बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा गुजरात में विकास की झूठी तस्वीर दुनिया को दिखा रही है।उन्होने यह भी कहा कि हमारे संगठन में मतभेद की ख़बरें बिल्कुल झूठी हैं।उन्होने यह भी साफ किया कि अगले दो-ढाई साल तक किसी पार्टी में नहीं जाएंगे।

हार्दिक ने प्रेस कान्‍फ्रेंस के दौरान कहा कि कांग्रेस की अगर सरकार बनी तो आरक्षण के लिए प्रस्ताव पास करवाएगी।मैंने जानकारों से बात की है और 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण संभव है।उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस पिछले 25 सालों से सत्ता से बाहर रही है।पाटीदार आरक्षण को लेकर कांग्रेस ने जो फॉर्मूला दिया है वह हमें मंजूर है।उन्होंने कहा कि हम भाजपा को कभी माफ नहीं करेंगे।

उन्होने कहा कि..हमें जिस तरह से कांग्रेस कह रही है कि वह हमारी बात सुनेंगे तो हमें लगता है कि हम अब गांव गांव तक कांग्रेस की बात ले जाएंगे..।उन्होने कहा कि ऐसा नहीं है कि कांग्रेस से हम बहुत पहले से जुड़े हुए हैं और वह हमारे बारे में बहुत ज्यादा सोचती है लेकिन उसने कहा है कि वह सरकार में आई तो प्रस्ताव पास करवाएगी..।