Wednesday , May 25 2022
Home / MainSlide / कांग्रेस कर रही है डा.सक्सेना की छवि धूमिल करने की साज़िश-भाजपा

कांग्रेस कर रही है डा.सक्सेना की छवि धूमिल करने की साज़िश-भाजपा

रायपुर 23 सितम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा ने कथित रूप से बच्चा बेचने और ग़लत ढंग से गोद देने के मामले में आरएसएस के सह प्रांताध्यक्ष डा. पूर्णेंदू सक्सेना की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है।

पार्टी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता डा. राकेश गुप्ता पर इस मामले में विरोधाभासी बयान देने का आरोप लगाते हुए कहा कि किस दुर्भावनावश डा. गुप्ता इस तरह का आधारहीन बयान दे रहे हैं, इसकी जांच होनी चाहिये।श्री उपासने ने कहा कि दो दिन पहले ही गुप्ता ने इस मामले में बयान जारी कर इस मामले में डा. पूर्णेंदु सक्सेना पर लगे आरोपों का बचाव किया था. उन्होंने सवाल पूछा कि आखिर दो दिन में ऐसा क्या हो गया कि अपने ही बयान से पलटते हुए अब डा. गुप्ता ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आरोपी महिला के कांग्रेस के अनेक नेताओं के साथ फोटो सामने आये हैं, क्या केवल किसी का साथ फोटो होने भर से आप किसी नेता को कठघरे में खड़े कर सकते हैं? ऐसे में तो तमाम कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपराध दर्ज होना चाहिए।

श्री उपासने ने कहा कि डा. सक्सेना प्रखर राष्ट्रवादी कार्यकर्ता और सम्मानित समाजसेवी हैं. उनके बहाने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाने की जितनी भी भर्त्सना की जाय वह कम है।