Monday , December 6 2021
Home / MainSlide / कश्मीर में छह आतंकी मारे गए,एक कमांडों भी शहीद

कश्मीर में छह आतंकी मारे गए,एक कमांडों भी शहीद

श्रीनगर 18 नवम्बर।जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में छह आतंकी मारे गए जबकि एक गरूड़ कमांडों भी शहीद हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में सुरक्षा बलों ने आज शाम एक बड़ी कार्रवाई में छह आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है, लेकिन सभी लश्कर के बताए जाते हैं।मुठभेड़ में एयरफोर्स का एक गरुड़ कमांडो शहीद हो गया, जबकि एक अन्य जवान घायल है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों को इलाके के चंदरगीर गांव में छह से सात आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिली थी।इस आधार पर  राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ तथा पुलिस के एसओजी ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर भागने की कोशिश की।इस दौरान सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में छह आतंकी ढेर कर दिए गए।

मुठभेड़ शुरू होते ही लोग सड़कों पर उतर आए और सुरक्षा बलों पर भारी पथराव किया ताकि आतंकी मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। उग्र भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने पड़े।अफवाहों को रोकने के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवा ठप करनी पड़ी।