Sunday , May 22 2022
Home / MainSlide / कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान चरम पर

कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान चरम पर

बेंगलुरू 09मई।कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान चरम पर है। प्रचार के लिए अब केवल दो दिन बचे हैं। विभिन्न राजनीतिक दलों के शीर्ष नेता मतदाताओं को लुभाने के अंतिम प्रयासों में जुटे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बांगरपेट, चिकमगलुरू, बेलगावी और बीदर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बेंगलुरू में बैठकें करेंगे।इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने राज राजेश्वरी नगर निर्वाचन क्षेत्र में एक मकान से हजारों मतदाता पहचान पत्र मिलने के बाद चुनाव रद्द करने की मांग की है।

मुख्य चुनाव अधिकारी संजीव कुमार ने कल देर रात जानकारी दी है कि नौ हजार 746 मतदाता पहचान पत्र बेंगलुरू के एक फ्लैट में पाए गए हैं। प्राथमिक रिपोर्ट के अनुसार यह असली पहचान पत्र है जो स्लम निवासियों से ताल्लुक रखते हैं। राज राजेश्वरी विधान सभा क्षेत्र में चुनाव रोकने की मांग बीजेपी कर रहा है।

आज सुबह केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा के नेतृत्व में एक प्रतिनिदमंडल ने संजीव कुमार से मुलाकात भी कर रहा है। कांग्रेस की तरफ से यह आरोप है कि फ्लैट भाजपा नेता के नाम पर है और चुनाव रोकने की कोशिश में भाजपा यह खेल रच रहा है।