Sunday , May 29 2022
Home / MainSlide / एससी/एसटी एक्ट और आरक्षण की व्यवस्था में कभी बदलाव नही-शाह

एससी/एसटी एक्ट और आरक्षण की व्यवस्था में कभी बदलाव नही-शाह

अम्बिकापुर 10 जून।भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने एससी/एसटी एक्ट और आरक्षण की व्यवस्था में बदलाव के दुष्प्रचार के प्रति सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि वह छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह को आगामी चुनावों में एक बार फिर समर्थन देकर राज्य में चौथी बार भाजपा की सरकार बनाए।

श्री शाह ने आज यहां विकास यात्रा में शामिल होने के बाद एक बड़ी चुनावी सभा में कहा कि   भीड़ देख कर कह सकते है राज्य में चौथी बार भाजपा सरकार बनेगी लेकिन विजय इतनी प्रचंड होनी चाहिए कि कांग्रेस पार्टी समूल उखड़ जाए।उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने ऐसा कोई काम नही किया कि सर झुकाना पड़े।

उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल बाबा हमसे चार साल का हिसाब मांग रहे हो हम पल पल का और पाई पाई का हिसाब देंगे लेकिन आप को तो चार पीढ़ी का हिसाब देना है।उन्होने कहा कि हमारा हिसाब मांगते हो 55 साल कांग्रेसी ने सुख भोगा और क्या किया।उन्होने कहा कि कांग्रेस विकास यात्रा का विरोध नही कर रही बल्कि वे विकास का विरोध कर रहे है।

श्री शाह ने इससे पूर्व  मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के साथ विकास यात्रा में अग्रसेन चौक से आम सभा स्थल तक रोड शो में शामिल हुए।रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोगो ने उनका जोरदार स्वागत किया।