Thursday , January 27 2022
Home / छत्तीसगढ़ / एजेण्ट, माफिया, मुनाफाखोरी, कमीशन कांग्रेस सरकारों की देन – संजय श्रीवास्तव

एजेण्ट, माफिया, मुनाफाखोरी, कमीशन कांग्रेस सरकारों की देन – संजय श्रीवास्तव

रायपुर 04 अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ(आरएसएस) पर आरोप लगाने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष रविन्द्र चौबे को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि एजेण्ट, माफिया, मुनाफाखोरी, कमीशन कांग्रेस सरकारों की देन है।

प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने आज यहां जारी बयान में कांग्रेस के इन दोनो नेताओं के शराब पर संघ की सहमति और भागीदारी पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि एजेण्ट, माफिया, मुनाफाखोरी, कमीशन और भागीदारी यह कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों की देन है। उन्होनें कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ एक राष्ट्रवादी संस्था है।आरएसएस पर आरोप लगाने से पहले कांग्रेस नेताओं को अपने कद और हैसियत पर विचार कर लेना चाहिए था।

उन्होने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कोई राजनीतिक पार्टी नहीं है। जो कांग्रेस उसके खिलाफ अभद्रता प्रगट कर रही है ? सवाल पूछ रही है?  आज यदि तुलना किया जाए तो कांग्रेस आरएसएस के पैर की नोक के बराबर भी नहीं है।

उन्होने कहा कि ये कांग्रेस नेता ही इस देश में शराब के जनक है। यदि इन्हें इतनी ही शराब की चिंता थी तो 60 वर्षो तक क्यों शराब बेचते रहें और आज अब शराब बंदी का नाटक कर जन हितैषी बन रहे हैं।