Sunday , July 3 2022
Home / MainSlide / इस बार राजनांदगांव की सभी सीटें जीतेगी भाजपा – रमन

इस बार राजनांदगांव की सभी सीटें जीतेगी भाजपा – रमन

राजनांदगांव 23 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि इस बार राजनांदगांव जिले की सभी छह सीटों के साथ छत्तीसगढ़ में 65 प्लस के संकल्प को पूरा किया जायेगा।

डा.सिंह ने आज विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद आहूत  आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 23 करोड़़ की आबादी वाले उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद हम सबको प्राप्त है। 15 सालों में भाजपा की सरकार ने छत्तीसगढ़ को राज्य निर्माता अटल बिहारी वाजपेयी जी के सपनों के अनुरूप विकसित करने का काम किया है।

उन्होने कहा कि भाजपा की सरकार के काम गिनाने की जरूरत नहीं है। हर क्षेत्र में इतना काम किया गया है कि वह जगजाहिर है। छत्तीसगढ़ की योजनाओं को कई राज्यों और केन्द्र के स्तर पर लागू किया गया है।छत्तीसगढ़ की खाद्य सुरक्षा गारंटी उत्तरप्रदेश जैसे राज्य में खुशहाली ला रही है।

डॉ.सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ का विकास रुकने न पाये, थमने न पाये इसलिए हमें और अधिक मेहनत करनी है। चौथी बार भाजपा सरकार बना रही है। वह भी ऐतिहासिक विजय के साथ। हमें छत्तीसगढ़ को विकास के शिखर पर पहुंचाना है और हमारा संकल्प है कि विकास को चौगुनी रफ्तार दी जायेगी।