Monday , August 8 2022
Home / खेल जगत / इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा-विराट कोहली ने 30 रन बना लिया तो शतक बनेगा….

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा-विराट कोहली ने 30 रन बना लिया तो शतक बनेगा….

 भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट का आखिरी मुकाबला जो पिछले दौरे पर बाकी रह गया था उसे शुक्रवार 1 जुलाई से खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया की जीत के साथ साथ सबकी नजर नए कप्तान जसप्रीत बुमराह और पूर्व कप्तान विराट कोहली पर रहेगी। लंबे समय से रन बनाने के लिए जूझ रहे विराट का प्रदर्शन इस मैच में कैसा रहता है सब यही देखने को बेताब हैं।
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा, “भारतीय खिलाड़ी जिसपर एजबेस्टन में सबकी नजर रहने वाली है वो विराट कोहली ही होंगे। कुछ साल पहले झांककर देखें तो उन्होंने इसी मैदान पर टेस्ट क्रिकेट की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक खेली थी। जब आप इस चीज के बारे में सोचते हैं कि उनको शतकीय पारी तक पहुंचे हुए कितना वक्त हो गया तो ऐसा लगता है कि अब बस यह आने वाली है।”
jagran
विराट के बल्ले से आखिरी बार टेस्ट में जो शतक निकला था वो नंवबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में आया था। तब से अब तक लगभग चार साल होने को चले हैं उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में कोई शतक नहीं जमाया। पिछली 5 पारियों में उनके बल्ले से 13, 23, 45, 29 और 79 रन की पारी निकली है। विराट के शतक को लेकर लगातार चर्चा हो रही है जिसके बारे में खुद वह भी शिद्दत से सोचते हैं। वान ने कहा, “अब तो विराट कोहली के बल्ले से शतक निकले हुए काफी लंबा वक्त गुजर चुका है, मुझे लगता है अगर जो उन्होंने 30 रन की पारी यहां खेल ली तो फिर वह इस मैच में शतक के स्कोर तक यकीनन ही पहुंचेंगे। वह इस एक पल का इंतजार लंबे समय से बहुत ही बुरी तरह से कर रहे हैं।”