Monday , August 8 2022
Home / मनोरंजन /  आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाओं की बाढ़, जानिए किसने क्या कहा… 

 आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाओं की बाढ़, जानिए किसने क्या कहा… 

सोमवार सुबह आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुश-खबरी देकर अपने फैंस और इंडस्ट्री कुलीग्स को तगड़ा झटका दे दिया। जैसे-जैसे यह खबर फैलती गयी, सोशल मीडिया और आलिया भट्ट की पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गयी, तमाम सेलेब्स ने अपने-अपने तरीके से आलिया को जीवन के इस नये पड़ाव पर पहुंचने की बधाई दी। आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की।
उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं। साइड में रखी सोनोग्राफी मशीन की स्क्रीन पर सोनोग्राफ की झलक दिख रही है, जिसके ऊपर दिल की बड़ी-सी इमोजी बनी हुई है। आलिया स्क्रीन की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। आलिया के बिस्तर की इश साइड सम्भवत: रणबीर कपूर बैठे हैं, कैमरे की ओर उनकी पीठ है। इस तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा- हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है। इसके साथ आसिया ने इनफाइनाइट लव की इमोजी बनायी है। आलिया ने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें लाइन की फैमिली दिखायी गयी है। बहरहाल, आलिया-रणबीर की इस खुशी में उनके दोस्त और कई सेलेब्स भी शामिल हो गये हैं। इनमें अनुष्का शर्मा भी शामिल हैं, जो अपनी बेटी वामिका के लिए काफी जज्बाती हैं। अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी में आलिया की तस्वीर को शेयर करके लिखा- मम्मी और डैडी, क्लब में आपका स्वागत है।
jagran
अनुष्का और रणबीर ने बॉम्बे वेलवेट में साथ काम किया था। रणबीर-आलिया की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी और लगभग ढाई महीने बाद आलिया ने प्रेग्नेंसी की खबर साझा की है। आलिया को बधाई देने वालों में उनके परिवार के अलावा दोस्त और फैंस शामिल हैं। प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, दीया मिर्जा, फरहान अख्तर समेत कई सेलेब्स ने आलिया की पोस्ट पर बधाई दी है। आलिया की इस साल गंगूबाई काठियावाड़ी मार्च में रिलीज हुई थी और बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। यह साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म है। आलिया अब रणबीर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ दिखेंगे। यह फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज होगी। यह पहली बार है, जब आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ आ रहे हैं।