Saturday , November 27 2021
Home / MainSlide / अमित ने साहू समाज पर फेसबुक पर विवादास्पद पोस्ट पर मांगी क्षमा

अमित ने साहू समाज पर फेसबुक पर विवादास्पद पोस्ट पर मांगी क्षमा

रायपुर 22 सितम्बर।छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता एवं विधायक अमित जोगी ने कल फेसबुक पर किये गए एक पोस्ट पर साहू समाज से क्षमा मांगी है।

श्री जोगी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि..साहू समाज की आपत्ति से मैं पूरी तरह सहमत हूँ और इस संबंध में समाज के भाई बंधुओं से हृदय से क्षमा प्रार्थी हूँ।उन्होने कहा कि मेरे ऑफिस के जिन स्थानीय युवाओं ने यह पोस्ट किया है, वो किसी व्यक्ति, जाति या समाज की भावनाओं को आहात करने की मंशा नहीं रखते।उन्होंने पिछले कई पोस्टों की तरह यह पोस्ट भी सरकार के विरोध में ही किया था।किन्तु शब्दों के असंगत उपयोग से यह पोस्ट अनुपयुक्त बन गया, जिसे मैं स्वयं अत्यंत आपत्तिजनक और गलत मानता हूँ।

उन्होने साहू समाज के प्रति अपनी निष्ठा और गहरी आस्था को विभिन्न उदाहरणों के जरिए साबित करने का प्रयास करते हुए कहा कि एक फेसबुक पोस्ट के कारणवश मेरा पुतला जलाने वाले मेरे अपने भाई बंधुओं से मैं सादर निवेदन करता हूँ कि वो कृपया भ्रमित होकर कुछ भी न करे और इस बात को यहीं समाप्त करें। मेरे अपने इस पोस्ट के माध्यम से आपसे माफ़ी मांग रहा हूँ।

श्री जोगी ने कहा कि..अगर मेरे माफ़ी मांगने के बाद भी, मेरा पुतला जलाने से कुछ लोगों को संतुष्टि मिलती है तो मैं दिल्ली से इलाज से वापस रायपुर आकर स्वयं उनके साथ मिलकर अपना पुतला जलाऊंगा..।