Saturday , November 27 2021
Home / राजनीति / अन्ना डीएमके के दोनो धड़ों के विलय में गतिरोध

अन्ना डीएमके के दोनो धड़ों के विलय में गतिरोध

चेन्नई 19 अगस्त।तमिलनाडु में ऑल इंडिया अन्ना डीएमके पार्टी के दो धड़ों के विलय के प्रयास में मतभेदों के कारण बाधा आ गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व वाले पीटीए धड़े और मुख्यमंत्री ई के. पलनीसामी के नेतृत्व वाले अम्मा गुट ने कल शाम चेन्नई में अलग-अलग बैठक की।पन्नीरसेल्वम गुट के अधिकांश पदाधिकारियों ने विलय पर आपत्ति की।इसके कारण बैठक के बाद होने वाला संवाददाता सम्मेलन रद्द करना पड़ा।

हालांकि ऑल इंडिया अन्ना डी एम के पार्टी के दोनों गुटों के विलय की कोशिशें पहले भी की गई थीं, लेकिन श्री ओ पन्नीर सेल्वम ने वार्ता के लिए गठित समिति को यह कहते हुए भंग कर दिया था कि इससे कोई प्रगति नहीं हुई।

उधर पार्टी के एक अन्य नेता श्री टी टी वी दिनाकरन की हाल ही में आयोजित मैलूर रैली में लगभग 20 पार्टी विधायक और सांसद शामिल हुए थे और विलय के नये सिरे से प्रयास किये गये। इस बीच, दोनों दलों के विलय की योजना खटाई में पड़ गई है और स्थितियां अब वापस पुराने पड़ाव पर पहुंच गई हैं।

पार्टी के पीटीए धड़े के कुछ पदाधिकारियों ने जयललिता के निधन की सी बी आई जांच पर जोर दिया। राज्य सरकार ने न्यायिक जांच की घोषणा की है।