Thursday , August 18 2022
Home / MainSlide / अखिलेश से नाराजगी के बावजूद नई पार्टी बनाने से मुलायम का इंकार

अखिलेश से नाराजगी के बावजूद नई पार्टी बनाने से मुलायम का इंकार

लखनऊ 25 सितम्बर।समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायमसिंह यादव ने अपने पुत्र अखिलेश यादव पर धोखा देने और उनके फैसलों से असहमति जताते हुए आज कहा कि अभी वह कोई नई पार्टी नहीं बनाएंगे।

श्री यादव ने आज यहां खचाखच भरे संवाददाता सम्मेलन में कहा कि..अखिलेश यादव उनके पुत्र हैं और उन्‍हें उनका आशीर्वाद प्राप्‍त है, लेकिन वे उनके फैसलों का समर्थन नहीं करते हैं।श्री यादव ने अपने पुत्र अखिलेश यादव पर उन्‍हें धोखा देने का आरोप लगाया।उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव को केवल तीन महीनों के लिए पार्टी का अध्‍यक्ष बनाया गया था।लेकिन वे अभी भी इस पद पर बने हुए हैं और उनकी अनदेखी कर रहे हैं।

उन्होने कहा कि..जो जुबान का पक्का नहीं, वह कामयाब नहीं होगा।जिसने बाप का धोखा दिया वह दूसरे का क्या होगा।यही बात देश के एक बहुत बड़े नेता ने कन्नौज में कही थी।उनका इशारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कन्नौज के चुनावी भाषण से था..।इस संवाददाता सम्मेलन में श्री यादव के नई पार्टी के गठन के ऐलान की संभावना थी,लेकिन फिर आज बेटे के खिलाफ कदम उठाने से बाप का दिल पसीज गया।इसके साथ ही अखिलेश का भरोसा फिर जीत गया कि ..नेता जी उनके पिता है उनके खिलाफ में कोई कदम नही उठायेंगे।

श्री यादव ने राज्‍य और केन्‍द्र सरकारों की आलोचना करते हुए कहा कि इन सरकारों ने जनता से किया गया एक भी वायदा  पूरा नहीं किया है। श्री यादव ने कहा कि समान विचार वाली पार्टियों की एकता देश को बचाने के लिए समय की मांग है। उन्‍होंने काशी हिन्‍दू विश्‍वविद्यालय में छात्रों पर हुए लाठीचार्ज की घटना की निंदा की और राज्‍य सरकार पर महिलाओं और बालिकाओं को सुरक्षा देने में विफल रहने का भी आरोप लगाया।